राजद की समीक्षा बैठक में तेजस्वी यादव ने किया दावा, 2021 में बिहार में होंगे मध्यावधि चुनाव

बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को मिली हार को लेकर राजद ने समीक्षा बैठक बुलाई. राजद के प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव समेत सभी जीते और हारे हुए कैंडिडेट के अलावे सभी जिला के जिला अध्यक्ष, महासचिव शिरकत की.

हार के जिम्मेदार कारणों पर एक्शन लेगी राजद

समीक्षा बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा ऐलान किया है. तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि बिहार में अगले साल यानी 2021 में मध्यावधि चुनाव होंगे. तेजस्वी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा है. इसके लिए उन्होंने कहा कि वे किसी भी कीमत पर पार्टी हार के जिम्मेदार कारणों पर एक्शन लेगी.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी में रहते हुए आरजेडी के उम्मीदवारों को हरवाया हम उन्हें कभी माफ नहीं किया जाएगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि नेता चुनाव की हार को लेकर लिखित रूप में पार्टी आफिस में दें. इसपर कमिटी जांच का काम करेगी.

किसान आंदोलन को बिहार में तेज करने की जरूरत

वहीं समीक्षा बैठक में विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि किसान आंदोलन को बिहार में तेज करने की जरूरत है। राजद महागठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी है। वह अपने दम पर किसान आंदोलन को मजबूती से आगे बढ़ा सकती है। इसके लिए पार्टी वृहद स्तर पर कार्यक्रम तैयार करें और किसान आंदोलन तेज करें

राजद के प्रदेश महासचिव आलोक मेहता ने कहा कि आज की बैठक में सभी जिलाध्यक्ष या जीते या हारे हुए कैंडिडेट  शिकायत और सुझाव लिखित रूप में दें