गुजरात के पूर्व CM शंकर सिंह वाघेला कोरोना संक्रमित, घर में हुए क्वारंटीन

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की चपेट में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला भी आ गये हैं। शंकर सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। आपको बता दें कि पिछले दो-तीन दिनों से उन्हें बुखार आ रहा था, इसके बाद शनिवार को उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया, जिसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसके बाद वह होम क्वारनटीन हैं। जरूरत पड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री के बारे में आपको बता दें कि वे अपने समर्थकों के बीच ‘बापू’ के नाम से मशहूर हैं। 1996 में गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। वहीं आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शंकर सिंह वाघेला का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने पर फ़ोन कर बात की। प्रधानमंत्री ने फोन पर शंकर सिंह वाघेला की तबीयत के बारे में सभी जानकारी ली।

गुजरात में भी बढ़ रहे हैं तेजी से मामले

इस बीच, देश के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना वायरस के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं. गुजरात में भी कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है। गुजरात के कोरोना हालात को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की एक टीम शुक्रवार को अहमदाबाद का दौरा करने पहुंची. इस टीम की अगुवाई स्वास्थ्य मंत्रालय के ज्वाइंट सेक्रेटरी लव अग्रवाल ने किया।