पप्पू यादव को पुलिस अपने साथ ले गई गांधी मैदान थाने, मंदिरी स्थित आवास पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात…

पटना के मंदिरी स्थित जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के आवास पर बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस पहुंची। जिसके बाद मंगलवार की सुबह पप्पू यादव के घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल को लगा दिया गया है। मौके पर बुद्धा कॉलोनी थाना के थानाध्यक्ष एवं पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे।

इसके बाद पप्पू यादव ने ट्वीट किया जिसमे उन्होंने कहा कि मुझे गिरफ्तार कर पटना के गांधी मैदान थाना ले आया है।

साथ ही एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं। उन्होंने लिखा कि PM-CM साहब, दे दो फांसी, पर न झुकूंगा-न रुकूंगा, बेइमानों को बेनकाब करता रहूंगा। इधर पटना के आईजी ने पत्रकारों को बताया है कि पुलिस ने कई बार यादव को आगाह किया था। लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन को लेकर उन पर कार्रवाई की गयी है।

पटना पुलिस के सूत्रों के अनुसार डीएम ने अपने मजिस्ट्रेट के जरिए जाप नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है। महामारी रोग अधिनियम के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस का कहना है कि यादव बगैर ई पास घूम रहे थे। कोरोना अस्पतालों में जाकर मरीजों से मिल रहे थे। बताते चलें कि इससे पहले मंगलवार सुबह पप्पू यादव की तरफ से कहा गया था कि उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया है।

गौरतलब है कि कोरोना मरीज और उनके परिजनों की मदद के लिए पप्पू यादव लगातार सामने आ रहे हैं। खबर है कि अब सरकार ने पप्पू यादव को घर से निकलने पर रोक लगाने का निर्णय लिया है। इसी वजह से भारी संख्या में पुलिस उनके आवास पर पहुंची है। उन्हें बताया गया कि वे लॉकडाउन का पालन करें और घर से बाहर ना निकलें। फिलहाल पप्पू यादव को पुलिस अपने साथ गांधी मैदान थाने लेकर पहुंची। इस दौरान पुलिस द्वारा मीडिया कर्मियों को वीडियो बनाने से मना किया गया।