मसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत बंसोही उत्पाद चेक पोस्ट के पास एक बोलेरो में अचानक आग लग गई…

जिले के मसरख थाना क्षेत्र में एक बोलेरो में अचानक आग लग गई। आग लगने की वजह से बोलेरो धू-धू कर जलने लगी, लेकिन गनीमत यह रही कि बोलेरो में सवार लोग किसी तरह जान बचाने में सफल रहे। घटना मसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत बंसोही उत्पाद चेक पोस्ट के पास की है। जहां उत्पाद विभाग की टीम वाहन जांच कर रही थी।

तभी एक बोलेरो को जांच के लिए रोका गया, लेकिन बोलेरो के चालक ने जैसे हीं ब्रेक लगाया कि वाहन से धुआं निकलने लगा और देखते ही देखते बोलेरो में आग लग गई। उत्पाद विभाग के पुलिसकर्मियों ने आग बुझाने की काफी कोशिश की लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका और बोलेरो धू-धू कर जलने लगी।

चालक ने बताया की वह मुजफ्फरपुर से मशरक के रास्ते सीवन के मुरवार गांव जा रहा था। रास्ते में बंसोही पुलिस चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग की तरफ से चेकिंग अभियान चलाया गया था। उसी में चेकिंग के दौरान देखा कि अचानक बोलरो से धुआं निकल रहा है। बोलरो से धुंआ निकलते देख बोलरो में बैठे लोग बाहर निकल गए और अपनी जान बचाई। वहीं इंजन में आग लग चुकी थी। आग बुझाने की भरपूर कोशिश की लेकिन आग पर काबू पाने का कोई साधन नहीं होने के कारण ग्रामीणों की भीड़ और उत्पाद विभाग के जवानों के सहयोग से आग पर काबू पाया। हालांकि सूचना पर मशरक थाना की पुलिस मौके पर पहुंच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।