पटना जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को पकरने के बाद तीन-तीन जिलो की पुलिश पिट रही माथा….

पटना जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले सीआरपीएफ के भगौड़ा जवान राजेश कुमार रंजन को रेल पुलिस ने मात्र पांच घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। उसे गिरफ्तार करने के लिए पटना, मुजफ्फरपुर और सहरसा पुलिस ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया था।

पुलिस कंट्रोल रूम को सोमवार की रात 10:51 बजे पहली कॉल आई थी। इसके बाद उसी नंबर से तीन-चार बार और फोन किया गया। जांच में यह नंबर मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की थानांतर्गत फरपुर निवासी दीपशंकर कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड मिला।

मुजफ्फरपुर पुलिस के सहयोग से दीपशंकर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई। उसने बताया कि कुछ वर्ष पहले योयो डेटिंग एप के माध्यम से उसका संपर्क पूजा उर्फ अंजली से हुआ था। पूजा ही इस सिम कार्ड का इस्तेमाल करती है।

सहरसा पुलिस के सहयोग से मोबाइल की लोकेशन के आधार पर राजेश कुमार रंजन के घर पर दबिश दी गई। वहां पूजा नहीं थी। राजेश ने पूजा का दूसरा नंबर पुलिस को दिया। उस पर संपर्क किया तो मालूम हुआ कि पति से झगड़ा करने के बाद वह अपने नए प्रेमी चंद्रशेखर के साथ पूर्णिया जिले के जलालगढ़ बेगमपुर में रह रही है।

सिम के बाबत पूछने पर उसने कहा कि शादी से पहले वह दीपशंकर के संपर्क में आई थी। यह बात उसके पति को पता चल गई। इसी कारण उनके बीच झगड़ा हुआ था। हालांकि, दीपशंकर के नाम पर रजिस्टर्ड सिम अब भी उसके ससुराल में है।

इस पर पुलिस का संदेह राजेश पर गहराया। उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने कबूल कर लिया कि पूजा और उसके प्रेमी को फंसाने के लिए उसने यह हरकत की थी। पुलिस कंट्रोल रूम का नंबर उसने इंटरनेट से निकाला था।