नन्हें मासूम की जिंदगी अब आपके हाथ में, संभव हो तो बचा लीजिए इस की जान!

गरीबी अपने आप में एक बड़ी समस्या है। ऐसे में बड़ी बीमारी का साथ आना कितना दुखदायक होगा। इसके कल्पना मात्र से हृदय कांप सा उठता है। गरीबों के लिए बीमारी कितना बड़ा अभिशाप है इसकी गवाही दे रहा है पटना में रहने वाले 7 महीने के मासूम हिमांशु को ब्रेन ट्यूमर ।

हर मां बाप अपने बच्चे की लंबी उम्र चाहते हैं। हिमांशु के माता पिता भी अपने बच्चे को लंबी जिंदगी देने के लिए समय की मार से हर रोज संघर्ष कर रहे हैं। पहले तो प्राइवेट हॉस्पिटल में गरीब माता-पिता ने इलाज कराया लेकिन बाद में आर्थिक तंगी/पैसों की कमी की वजह से उन्हें 7 महीने के मासूम को सरकारी अस्पताल ले जाना पड़ा। पटना AIIMS में दिखाया तो वहां से PMCH रेफर किया गया। PMCH में भर्ती नहीं लिया गया, परिजन वहां से IGIMS में गए लेकिन कुछ नहीं हुआ।

गरीबी वास्तव में अभिशाप न साबित हो जाए इसलिए आप सभी को मासूम जिंदगी को बचाने के लिए हाथ बढ़ाना चाहिए। आपकी एक मदद से किसी परिवार की खुशियां लौट सकती हैं। किसी के घर का चिराग सुरक्षित हो सकता है। मेरी सरकार से विनम्र गुजारिश है कि कृपा कर इस बच्चे को चिकित्सक सहायत प्रदान करें और इस मासूम जिंदगी को बचा लें।

अभी बच्चे को कहीं भर्ती नहीं किया जा सका है। सरकार के सक्षम प्राधिकार से निवेदन हैं इस मासूम के लिए कुछ करें। गरीबी को अभिशाप न बनने दे।

संपर्क – शैलेश कुमार (बच्चे के पिता)
मोबाइल – 9470684007, 7739628145