डीएम ने सिलेंडर से लदे वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, जागरूकता संबंधी स्टीकर साटकर उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराया जा रहा गैस

पटना में स्वीप कोषांग के द्वारा ऐतिहासिक गांधी मैदान में मतदाता जागरूकता पर आधारित कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसके तहत मतदाता जागरूकता का संदेश हर घर तक पहुंचाने का प्रभावशाली प्रयास किया गया।  प्रत्येक सिलेंडर पर वोटर अवेयरनेस पर आधारित स्टीकर साटे गए थे तथा वेंडर हाथों में तख्तियां लिए लोगों से मतदान में भाग लेने का संदेश दे रहे थे। वाहनों को विभिन्न प्रकार के फ्लेक्स के माध्यम से सजाया गया था तथा मैदान में नुक्कड़ नाटक की मंडली द्वारा मतदाता जागरूकता पर आधारित गीत संगीत प्रस्तुत किए गए।

लोकतंत्र की मजबूती हेतु मताधिकार का प्रयोग करने की अपील

जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने सिलेंडर लदे वाहनों को गंतव्य के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि गैस सिलेंडर प्रत्येक घर के उपयोग की चीज है तथा इस कार्य से महिलाएं जुड़ी हुई है। अत: मताधिकार के प्रयोग संबंधी संदेश को जन जन तक पहुंचाने के क्रम में उपभोक्ताओं के घर तक सिलेंडर के माध्यम से उन्हें जागरुक एवं प्रेरित किया जा रहा है। जिलाधिकारी ने जिलावासियों से लोकतंत्र की मजबूती हेतु मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है।

इस अवसर पर उप विकास आयुक्त रिची पांडेय, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी प्रमोद कुमार जिला कार्यक्रम पदाधिकारी आईसीडीएस श्रीमती प्रियंवदा भारती सहित कई अधिकारी एवं कर्मी उपस्थित थे।