पूर्णिया: सनकि पिता के हैवानियत से हर कोई हुआ हैरान, पहले पुत्र की कर डाली हत्या, फिर बोटी-बोटी कर उसके शव को गंडक नदी में बहाया।।।

बिहार के खगडिया से पिता के रिश्ते को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां एक सनकी पिता ने मोबाइल फोन देख रहे अपने आठ वर्षीय पुत्र को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। जब उस हैवान का इससे भी मन नहीं भरा, तो चाय बनाने वाले सस्पेन से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। पहले पूत्र को अधमरा कर डाला फिर उसे अस्पताल ले जाने लगा। जिस दौरान रास्ते में ही पुत्र की मौत हो गई। इसके बाद आरोपित ने पुत्र के शव को बोटी-बोटी कर उसे बोरे में भरा और बूढ़ी गंडक नदी में बहा दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। घटना 24 मई की रात की बताई जा रही है। 25 मई की शाम को अंकित के ननिहाल के लोगों ने मुफस्सिल थाना को इसकी सूचना दी। इसके बाद मुफस्सिल पुलिस रामटोला कोठिया पहुंची और मामले की छानबीन की। उस वक्त सनकी पिता रविंद्र सिंह घर पर नहीं था। सूचना पर जब 26 मई को रामटोला कोठिया में पुलिस ने दबिश दी, तो रविंद्र सिंह घर पर ही धरा गया। उसने पूछताछ में पुत्र अंकित की हत्या की बात स्वीकार की है।

मानसिक रुप से अस्वस्थ है आरोपित, पत्नी का भी कर चुका है हत्या, बाहर छोडना खतरनाक।

रविंद्र सिंह के पिता उमेश सिंह के बयान पर मुफस्सिल थाना में हत्या का केस दर्ज किया गया है। मुफस्सिल थाना प्रभारी जेपी यादव ने बताया कि गिरफ्तार रविंद्र सिंह को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है। घटना बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। थानाध्यक्ष और ग्रामीणों ने बताया कि रविंद्र सनकी है। उसने अपनी पत्नी की भी निर्मम हत्या 2014 में कर दी थी। उस मामले में उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। उसने अपनी बेटी का सिर भी फोड़ दिया था।

पुत्र के शव के तलाश में जुटी पुलिस।

इधर, पुलिस बूढ़ी गंडक में अंकित के शव को खोजने को लेकर प्रयासरत है। गोताखोरों का भी सहयोग लिया जा रहा है। पूरे मामले के बारे में जो कोई सुन रहा है, वो एक दफा सन्न रह जा रहा है। क्रूरता की सारी हदें पार कर जाने वाले इस शख्स के लिए क्या सजा होगी, ये तो कानून के रखवाले तय करेंगे लेकिन इंसानियत से परे ये कृत्य किसी हैवान से कम नहीं।