कपड़े पहनने में आते थे आलस तो कर डाला कुछ ऐसा, अब कपड़ो की नही पड़ती उतनी जरूरत……

किसी ने सच ही कहा कि शौक बड़ी चीज होती है। किसी को घूमने का शौक होता है तो किसी को किताबे पढ़ने का। किसी को खाने का शौक होता है तो किसी को अच्छे कपड़े पहनने का। बहुत से लोगों को अपने शरीर पर टैटू बनाने का शौक होता है। लोग अपने शौक का पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। अमीर लोग इसके लिए जमकर पैसा खर्च करते है। आज आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है जो अपने टैटू की वजह से दुनियाभर में छाई हुई है। खबरों के अनुसार इस महिला को कपड़े पहनने में आलस आता था। इसलिए उन्होंने अपने पूरे शरीर को रंग बिरंगे टैटू से ढ़क लिया है। सोशल मीडिया पर इस महिला की तस्वीरें वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/reel/CdQYlRej-IO/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

टैटू का चढ़ा इस कदर खुमार कि खर्च कर डाला लाखों रुपए

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, जर्मनी की रहने वाली केर्स्टिन ट्रिस्टन को टैटू बनाने का शौक है। उन्होंने टैटू बनाने के लिए अब तक 25 हजार डॉलर यानी 24 लाख रुपए से ज्यादा खर्च कर डाले है। ट्रिस्टन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें अपलोड कर रखी है। हाल ही में उन्होंने कुछ फोटो साझा की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

30 साल पुरानी फोटो की शेयर

क्रेस्ट्रियन ट्रिस्टन ने अपनी 30 साल पुरानी, आठ साल पुरानी और अभी की तीन तस्वीरें एक साथ पोस्ट की है। इन फोटो में देखा जा सकता है कि सन् 1992, 2014 और 2022 में वह कैसी नजर आ रही है। तीनों फोटों में केर्स्टिन के अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे।

क्रेर्स्टिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई हॉट फोटो शेयर करती रहती है। टैटू मॉडल ने 5 साल पहले अपने शरीर पर पहला टैटू बनवाया था। इसके बाद उनको ऐसा चस्का लगा कि आज उनके शरीर के हर हिस्से पर टैटू मौजूद है। उन्होंने अपने शरीर पर रंग-बिरंगे फूल, पक्षी, तितली के डिजाइनों को बनवाया है।

कपड़े पहनने में आता है आलस– एक रिपोर्ट के अनुसार, केर्स्टिन ट्रिस्टन बहुत आलसी है। उनको सबसे ज्यादा कपड़े पहनने में आलस आते है। इसलिए वह कम कपड़े पहनती है। उन्होंने अपने शरीर के सभी हिस्सों पर रंग-बिरंगे टैटू बना रखे है। ताकि कम कपड़े पहनने पड़े। टैटू को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह उनका शौक है। दुनिया वाले उसके बारे में क्या सोचते है वह इस बात की परवाह नहीं करती है।